Sunday 27 September 2015

Love Status in Hindi for WhatsApp & Facebook

Love Status in Hindi for WhatsApp & Facebook
Here is the list of most popular Love Status for
Whatsapp in Hindi . Click here for Romantic Whatsapp
Status In Hindi. We have tried our best to provide you
heart touching Love Whatsapp Status in Hindi font. We
have include some English Status or Translated Status
in Hindi for you. You can share your favorite Love
Whatsapp Status in Hindi with us in the comment box.
Now share this collection with your friends and family
on Facebook and WhatsApp etc.
1. मेरे बारे में इतना मत सोचना, दिल में आता हूँ, समज में नहीं!
2. तुम जिन्दगी में आ तो गये हो मगर ख्याल रखना, हम
‘जान’ दे देते हैं मगर ‘जाने’ नही देते!
3. तुम खुश-किश्मत हो जो हम तुमको चाहते है वरना, हम तो वो है
जिनके ख्वाबों मे भी लोग इजाजत लेकर आते है!
4. किसीने मुझसे पूछा ज़्हिंदगी किसी
हैं, मेने मुस्कुराकर कहा वो ठीक हे!
5. मेरी मुस्कराहट तो तब बहार आती हैं, जब में
आप के साथ होता हू!
6. जिसकी सजा सिर्फ तुम्हो मुझे एसा गुन्नाह करना हैं!
7. धडकनों को कुछ तो काबू में कर ए दिल अभी तो पलकें झुकाई
है मुस्कुराना अभी बाकी है!
8. लोग कहते हैं की मोहब्बत एक बार होती
हैं, लेकिन मुझे तो एक ही इंसान से बार बार
होती हे!
9. में तो पैदा ही आप से इश्क़ कर ने के लिए होवा था!
10. हर मोहब्बत की कहानी मुझे पसंद हैं, मगर
हमारी कहानी मेरी मनपसंद हैं!
11. अगर कोई आप से सच्चा प्यार करता हैं तो वो आप को
किसी भी हाल में छोड़ ता नहीं
12. में तुमसे प्यार करता हु इस लिए नहीं के तुम दिखने
खूबसूरत हो पर इसी लिए क्यों के तुम्हारा दिल
भी खूबसूरत हैं.
13. जब मेने आप को पहली बार देखा तब मेरे दिल ने मेरे कान में
कहा : ये ही हे वो!
14. किसी को याद कराना, आप के दिल का तरीका हे
उन्हें बोहोत प्यार कर ते हो
15. हाँ में सेल्फिश हो क्यों के में आप को किसी के साथ शेयर
नहीं कर सकता!
16. जब मेने आप को देखा तो मुझे पहली नज़र में हो प्यार होगा
था, और आप मुस्कुरा रहे थे क्यों के आप को ये पता चल गया था!
17. आप को ये पता भी नहीं होगा के मेरा दिल कितना
तेज़ धड़कता हैं आप के पास होने पर!
18. मेरी हर सुभह बेहतरीन होगी
अगर वो सुभह आप की बहो में आँख खुले तो!
19. धरती जन्नत ज़न्नत बन जाती हैं जब आप
पास होते हो
20. मेरी ज़्हिंदगी का सब से बेहतरीन
दिन वो था जा मुझे पता चला के आप भी मुझसे प्यार करते हो
21. कामयाब जीबन के लिए एक ही व्यक्ति से बार
बार प्यार करना
22. लोग कहते हैं प्यार सिर्फ एक बार होता हैं पैर मुझे तो रोज़
ही आप से होते हे
23. में वादा करता हो ताउम्र आप से इसी तरह प्यार करूँगा
24. आप जिससे भी सच्चा प्यार करते हो उससे आज
ही जा कर कह दो - ये ज़्हिंदगी सिर्फ एक
बार ही मिलती है
25. मुमकिन हैं में खुद को भूल जाओ पर तुमको भूल ने की खता
नहीं कर सकता
26. में आपसे भिछाड़ नहीं सकता क्यों के आप मेरे रोम-रोम में
बस्ते हो
27. आप भी मेरी तराह करदो इकरार इ मोहब्बत -
प्यार कर ते हो तो चोपा ते क्यों हो?
28. कोई आकर मेरा हाथ थाम ले मुझे तन्हाइयो से दर लग ता हैं
29. आप ने हमे दिल में बसा लिए और बता भी नहीं,
छूपके से दिलको छुरा लिया और बता या भी
नहीं…
30. एक अरस के बाद कोई हमे चाहने लगा हैं हमारी हर बात
पैर मुस्कुराने लगा हैं
31. यू हमारी गैर हाजरी में आहे न भरा करो
WhatsApp बनना या गया के मैसेज भेजने के लिए सिर्फ Last Sean
देखा न करो
32. में यू मिलु आप से के आप का लिबाज़ बन जाऊ, तुजे बनना के समुन्दर
और में प्यास बन जाऊ
33. मुलाकात कुछ यू होइ मेरी आप से के लगा साडी
उम्र गुजर दो आज तो
34. प्यार का ज़्हलकता जाम हो तुम इसी लिए मेरी
ज़्हिंदगी का दोसरा नाम हो तुम
35. वो बस मेरी हो जाये फिर मुझे ज़्हिंदगी से कुछ
नहीं चाहिए
This is the list of ultimate Love Whatsapp Status. This
collection is including Love Quotes, Love Shayri, Love
Sayings and 1 line Love Status. It is cool to make one
line love whatsapp status for you. Because it help other
to read instantly. This is really awesome idea to use
Hindi fonts which help us to share with our Indian
friends.
Tags: love whatsapp status, love status for whatsapp in
hindi, best love status for whatsapp, sad love status for
whatsapp, whatsapp status love, cute love status for
whatsapp, short status for whatsapp about love,
romantic love status for whatsapp, happy love status for
whatsapp, nice love status for whatsapp, whatsapp
status love hurts, whatsapp status attitude love,

0 comments:

Post a Comment